Oceansfay

सट्टा किंग उप

Satta King Up – यह परियोजना मीडिया के दिग्गजों द्वारा परिकल्पित और स्थापित की गई एक परियोजना है, यह समूह अनुभवी पत्रकारों, विचारकों और लेखकों का एक स्वस्थ संयोजन है जो सामाजिक परिवेश में रुचि रखने वाले युवाओं के एक समूह द्वारा समर्थित है। प्रमोटर और वरिष्ठ कर्मचारी टेलीविजन और प्रिंट मीडिया में 5 दशकों से अधिक का संयुक्त प्रथम श्रेणी मीडिया अनुभव लेकर आते हैं।

2013 में, संगठन ई-स्पेस में चला गया और पढ़ने, सोचने और विश्लेषण के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया। इस मंच ने तेज़-तर्रार समाचार और गहन विश्लेषण, साक्षात्कार और राय पेश करके और डिजिटल मीडिया में एक ब्रांड बनकर अपनी विश्वसनीयता साबित की है। अपने लॉन्च के बाद से सबसे तेजी से बढ़ते समाचार प्लेटफार्मों में से एक, न्यूज़रूम पोस्ट ने पहले पारंपरिक न्यूज़रूम वेबसाइटों के कब्जे वाले स्थान पर कब्ज़ा कर लिया है।

Satta King Up

Satta King Up

न्यूज़रूम पोस्ट की सफलता को जारी रखते हुए, हमने हिंदी पाठकों को सर्वोत्तम समाचार, विश्लेषण, साक्षात्कार और राय प्रदान करने के उद्देश्य से जनवरी 2015 में हिंदी संस्करण लॉन्च किया। हमें अपने पाठकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

Site Report For: Www.satta King.in

समाचार केंद्र में एक अलग सूचना केंद्र है जो देश भर से समाचार और जानकारी एकत्र कर सकता है। समाचार केंद्र ई-मीडिया और टेलीविजन के लिए समाचार तैयार करने में सक्षम सर्वश्रेष्ठ संपादकीय, उत्पादन और रचनात्मक टीमों में से एक है। हमारे पास एक अनूठा कंटेंट हाउस है जो देश भर से समाचार और जानकारी एकत्र कर सकता है।

भारत में 8 घंटे पहले गुजरात में इमारतें ढहने से त्रासदी हुई, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है और प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए यॉर्क तिरंगे रंग में जगमगा उठा।

कारें 8 महीने पहले भारत की 5 टॉय ट्रेनें जो आपकी छुट्टियों को और अधिक मजेदार और जीवन बदल देंगी 8 महीने पहले स्टारडम से गुमनामी तक: 6 बॉलीवुड हस्तियां अच्छी जिंदगी जीती हैं लेकिन सब कुछ खो देती हैं 8 महीने पहले ओटीटी पर 8 हॉरर कॉमेडी फिल्में रोंगटे खड़े कर देने की गारंटी देती हैं

वीडियो गैलरी 5 दिन पहले देहरादून से दिल्ली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव (वीडियो) वीडियो 5 दिन पहले समान नागरिक संहिता लागू होने के बाद मुस्लिम महिलाएं क्या हासिल कर सकती हैं वीडियो गैलरी 5 दिन पहले मनीष कुमार, आईपीएस अधिकारी ने टीना डाबी की बहन रिया डाबी से शादी की

Satta Result King

Satta king gali disawar, satta king game, black satta king, satta king satta king, up satta king result, satta king in live, up game king satta bazar, satta in king, all satta king, satta king today, satta up, satta king desawar gali

Scroll to Top