Oceansfay

दिल्ली दिसावर सट्टा आज की खबर

Delhi Disawar Satta Today’s News – जुवाई टार रिजल्ट टुडे: यहां जुवाई टार रिजल्ट शीट आज 07.09.2023 है, आप लॉटरी जानते हैं…

मुंबई: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की फिल्म ‘जावा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर दिखाता है…

Delhi Disawar Satta Today’s News

Delhi Disawar Satta Today's News

श्रावण की पूर्णिमा को हम रक्षाबंधन के नाम से जानते हैं, इस वर्ष 30 अगस्त को रक्षाबंधन 2023…

Gali Disawar Satta Bazar

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जवान के प्रोमो और पोस्टर में अपने आधे…

“जावां ट्रेलर का इंतजार: शाहरुख के चुटकुले, करण की चुप्पी और प्रशांत नील की चौंकाने वाली खबर!” शाहरुख खान की…

डांसिंग विद द स्टार्स के डेरेक होफ और हेले हर्बर्ट ने कैलिफोर्निया के रेडवुड फॉरेस्ट के मोंटेरी काउंटी में शादी कर ली…

चित्तौड़गढ़, राजस्थान: राजस्थान की मेवाड़ यूनिवर्सिटी में शुक्रवार रात कश्मीरी छात्रों ने हंगामा किया, जिससे तोड़फोड़ हुई।

Satta King Results 21 July 2023 Out, Check Winning No. Here!

पुणे, 26 अगस्त: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की अगली मेगा-प्रमोशन जवां…

यहां विशेष रूप से शनिवार के लिए लिखे गए 101 सुप्रभात उद्धरण हैं। शनिवार सात दिनों में से एक है…

सनातन हजारों वर्षों से चंद्रमा, शुक्ल पक्ष और कृष्ण पक्ष का वर्णन करता है।

Delhi Disawar Satta Today's News

चंद्रमा में दिन और रात : विज्ञान और सनातन धर्म अपने-अपने तरीके से ज्ञान देते हैं। कहाँ…

Delhi Disawar Satta Bazar

हिंदू धर्म में शनिवार का दिन शनिदेव की पूजा करने का दिन है और शनिवार के दिन आपको भूलकर भी यह पूजा नहीं करनी चाहिए।

हानापारा, असम – मेघालय की पहाड़ियों के बीच स्थित, असम का हानापारा गांव पुनर्जीवित हो रहा है…

चांद और चंद्रयान-3 के बीच अब सिर्फ 25 किमी की दूरी रह गई है. 25 महीने से अधिक…

भारतीय राजनेता अहंकारी और लापरवाह हैं। उनके शब्द अक्सर उन्हें प्रबुद्ध कर देते थे। स्मृति ईरानी…

Satta Matka King Result Live Updates September 07 2023

जोधपुर समाचार: गैंगस्टर विशनाराम बिश्नोई को शनिवार को पुलिस छापे के दौरान जोधपुर में गिरफ्तार किया गया था… होम » समाचार » भारत » लाइव अपडेट सट्टा परिणाम 2022: 29 नवंबर को सट्टा किंग गेम्स के लिए भाग्यशाली नंबर देखें।

सटका परिणाम 2022 लाइव अपडेट: मंगलवार 29 नवंबर के लिए सटका किंग 1 मिलियन मैचों के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। (प्रतिनिधि छवि: शटरस्टॉक)

आज मंगलवार 29 नवंबर सट्टा किंग परिणाम: सट्टा मटका के प्रथम पुरस्कार विजेता को 1 मिलियन रुपये मिलते हैं। दिसावर सट्टा किंग, गाजियाबाद सट्टा किंग, गली सट्टा किंग, फरीदाबाद सट्टा किंग और अन्य के परिणाम देखें।

Delhi Disawar Satta Today's News

SATTA परिणाम 20-नवंबर 20 2022 नवंबर 2022 लाइव पॉइंट: सट्टा किंग, जिसे सटका मटका के नाम से भी जाना जाता है, देश के कुछ हिस्सों में ऑनलाइन और ऑफलाइन खेला जाने वाला एक लॉटरी गेम है। हाल ही में इस गेम ने देश में लोकप्रियता हासिल की है। मंगलवार, 29 नवंबर को 1 मिलियन रूबल वाले सटका किंग गेम्स के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं।

Satta King 786, Gali, Disawar, And Up Result: Think Before Playing These Illegal Games

00:02 पर गली के भाग्यशाली नंबर के साथ दिन की घोषणा की गई। गली गेम के लिए भाग्यशाली संख्या 73 है। दिसावर और रांची के लिए भाग्यशाली संख्या, सुबह 5 बजे घोषित की गई, 48 और 48 है। मंगलवार, 29 नवंबर को घोषित भाग्यशाली संख्याओं की पूरी सूची नीचे देखें:

अब डिजिटल दुनिया में यह अधिकांश वेबसाइटों के माध्यम से ऑनलाइन खेला जाता है। सट्टा मटका के नाम से मशहूर यह खेल भारत की आजादी से पहले का है। इसके अलावा, प्लेस्टोर में कई ऐप्स हैं जिनका उपयोग गेम खेलने के लिए किया जा सकता है। जो लोग ऑफ़लाइन खेलना पसंद करते हैं वे अपने नजदीकी स्टोर पर जाकर, दांव लगाकर और परिणाम की जांच करके ऐसा कर सकते हैं।

हालाँकि भारत में जुआ खेलना गैरकानूनी है, लेकिन ऑनलाइन जुआ कानूनी है। कई लोग अपनी किस्मत को परखने में लगे हुए हैं। भारत में कुछ लॉटरी और घुड़दौड़ भी वैध हैं। एक से अधिक व्यक्ति गेम खेलते हैं और पुरस्कार जीतने के लिए संख्याओं का अनुमान लगाते हैं।

हालाँकि विभिन्न वेबसाइटों पर कई प्रकार के गेम उपलब्ध हैं, लेकिन सबसे लोकप्रिय हैं दिसावर सट्टा किंग, गाजियाबाद सट्टा किंग, गली सट्टा किंग और फ़रीदाबाद सट्टा किंग। खेल के नतीजे आधी रात को शुरू होते हैं, गली के नतीजे 00:02 बजे शुरू होते हैं। दिसावर और रांची के नतीजे सुबह 5 बजे आ रहे हैं.

Delhi Disawar Satta Game

चरण 1: जिस लॉटरी में आप अपना पैसा जमा करना चाहते हैं उसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

हालाँकि विभिन्न वेबसाइटों पर कई प्रकार के गेम उपलब्ध हैं, यहाँ चार सबसे लोकप्रिय गेम हैं

ऐसी कई सट्टा किंग साइटें हैं जहां आप गेम खेल सकते हैं। आप किसी एक को चुन सकते हैं और अपना दांव लगा सकते हैं। किसी विशेष गेम के नतीजे बाद में देखने के लिए आप इस लॉटरी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Delhi Disawar Satta Today's News

मटका: मटका शब्द मिट्टी के बर्तन से बना है। अतीत में, ऐसे बर्तनों का उपयोग संख्याएँ खींचने के लिए किया जाता था।

Delhi Disawar Satta King Chart Today

खुला परिणाम / बंद परिणाम: दांव का परिणाम दो भागों में विभाजित है। पहले भाग को प्रारंभिक परिणाम और दूसरे भाग को समापन परिणाम कहा जाता है।

एसपी/डीपी/टीपी: सिंगल पट्टी के लिए एसपी, उदाहरण के लिए 123, डबल पट्टी के लिए डीपी, उदाहरण के लिए। 112, टीपी ट्रिपल पैटी, उदाहरण के लिए। 111

साइकिल पट्टी: पट्टी के अंतिम दो अंकों को साइकिल पट्टी या सीपी कहा जाता है (उदाहरण के लिए यदि पट्टी 128 है तो साइकिल पट्टी 28 है)

अंतर: अंतर दर्शाता है कि समापन स्कोर और शुरुआती स्कोर के बीच कितना अंतर है (उदाहरण के लिए यदि जोड़ी/जोड़ी 57, 7-5 है; अंतर 2 है; अन्यथा: 73 13-7-6 है)।

Satta King Desawar Hindi News, Latest Satta King Desawar Hindi News, Breaking News, Photo, Video In Hindi

बेरिज: बेरिज जोड़ी/जोड़ी योग की अंतिम संख्या है। (उदाहरण के लिए यदि जोड़ी 76 है, तो 7 + 6 = 13; अंतिम अंक 3 है; चूँकि 3 का अर्थ है)

समाचार डेस्क में उत्साही संपादकों और लेखकों की एक टीम शामिल है जो भारत और विदेशों में प्रमुख घटनाओं का संपादन और विश्लेषण करती है। लाइव अपडेट से… और पढ़ें सट्टा किंग परिणाम: सट्टा किंग | बिक्री | बिक्री के परिणाम सट्टा किंग ऑनलाइन | सट्टा मटका ट्रिक

सट्टा किंग देसावर टुडे: सट्टा नंबर गेम खेलने के लिए सट्टा मटका बाजार भी चल रहा है जिसमें दिल्ली दिसावर सट्टा किंग गेम चल रहा है। इसके अलावा, ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो आपको अपने प्लेटफॉर्म पर यह गेम खेलने की अनुमति देती हैं।

Delhi Disawar Satta Today's News

लोग जाते हैं और खेलते हैं और बाद में परिणाम देखने के लिए अपनी वेबसाइटों पर दिल्ली दिसावर सट्टा परिणाम पोस्ट करते हैं ताकि सभी को पता चल सके कि यह गणित किसने जीता है।

Disawar Satta Live

मैं आपको बताना चाहूंगा कि हमारी वेबसाइट का मुख्य उद्देश्य आम जनता को जानकारी प्रदान करना है। (दिल्ली दिसावर सट्टा) दिल्ली दिसावर सट्टा (सट्टा किंग दिसावर) या सट्टा मटका के अन्य आयोजन अवैध हैं।

हमारे देश में गैरकानूनी गतिविधियां या गेम खेलना प्रतिबंधित है। हमारी साइट भी इस प्रकार की गतिविधि का विरोध करती है। हमें ऐसा करने के लिए कोई प्रेरित नहीं करता. इस तरह का खेल खेलने वाले विधायकों पर मुकदमा हो सकता है.

भारत में बढ़ती बेरोजगारी अवैध गतिविधियों का एक बड़ा कारण बनती जा रही है। लोग हमेशा अमीर बनने का सपना देखते हैं। तो दिल्ली दिसावर सट्टा किंग, दिल्ली दिसावर सट्टा, दिल्ली दिसावर सट्टा का परिणाम,

आज का अंक, दिल्ली सट्टा दिसावर आदि। गणित का खेल खेलने वालों से सावधान रहें। हर किसी को विजेता बनने का मौका नहीं मिलता. इसलिए हमारी आपको सलाह है कि इस तरह के गेम्स से दूर रहें।

Satta Result 10th April: Winning Numbers Satta Matka, Gali Disawar Satta King, Faridabad, Ghaziabad — Citimuzik

आपके मन में एक बात जरूर आती होगी कि इस गणित के खेल को ‘दिल्ली दिसावर’ क्यों कहा जाता है। यह बहुत पुराना है और इसके काम करने का तरीका भी बहुत सरल है। जिससे लोग आसानी से अंकगणित का खेल खेल सकें।

मैं आपको सट्टा किंग दिसावर के बारे में बताना चाहता हूं जो आपकी मेहनत पर विश्वास करता है।

इसी तरह आप सफल होंगे. अगर हम जीवन में पैसा कमाने के लिए शॉर्टकट अपनाते हैं तो असफलता का खतरा बढ़ जाता है।

Delhi Disawar Satta Today's News

सट्टा किंग 2021: गली दिसावर गाजियाबाद फरीदाबाद सट्टा चार्ट परिणाम आज के परिणामों के लिए इस लिंक पर जाएं 100% सही सट्टा मटका चार्ट और परिणाम नीले शीर्षक पर क्लिक करें।

Satta King Result May 2, 2023: Check Winning Numbers For Desawar, Gali, Taj And Others

डीपी बॉस वेबसाइट पर जाएं। यह एक नई साइट है जो सबसे तेज़ हुक्का परिणाम और तालिका (फास्ट हुक्का चार्ट) दिखाती है।

कल्याण मटका और रतन मटका दक्षिण-मध्य भारत में सबसे अधिक खेले जाने वाले मटका खेल हैं। रतन खत्री ने 1962 में न्यूयॉर्क कॉटन एक्सचेंज में कपास की कीमतों को खोलने और बंद करने के लिए निवेश करना शुरू किया और फिर हम सभी ने एक बर्तन (मटका सट्टा) में कागजात डालकर काम करना शुरू कर दिया।

और कोलकाता में FK फटाफट नाम से एक मटका गेम होता है जिसका रिजल्ट दिन में 8 बार आता है। देश के अधिकांश राज्यों में यह गेम लकी चार्म भी है। लेकिन पश्चिम बंगाल में यह आम बात है.

हमारी साइट आपको ऐसे अवैध सौदों से पैसा कमाने की सलाह नहीं देती है। लेकिन हम आपको परिणाम देने का प्रयास करते हैं, लेकिन हम इसकी अनुशंसा नहीं करते हैं।

Desawar Weekly Chart] Desawar Chart 2023 Ka Record

इससे दूर रहें और देश के विकास में योगदान दें।’

Delhi disawar satta, disawar satta number, satta disawar chart, satta matka gali disawar, disawar satta jodi, satta com disawar, gali disawar satta, satta king gali disawar, disawar satta today, disawar satta, satta king disawar, delhi disawar satta king

Scroll to Top