Oceansfay

लोनी सट्टा किंग

Loni Satta King – आज के चारमीनार सट्टा किंग परिणाम नीचे दिए गए हैं। चारमीनार सट्टा किंग परिणाम के साथ, अन्य गेम परिणाम भी तालिका में अपडेट किए जाते हैं। आप क्या देख सकते हैं-

⇓ दिसावर ⇓ 58 ⇒ 96 ✅ [समय – 05:00 पूर्वाह्न] फ़रीदाबाद ✅ [समय – 11:10 अपराह्न] ⇓ पुरानी दिल्ली ⇓ 52 ✅ ⇒ 52 ✅ [समय – 05:00 पूर्वाह्न] -✓ 04:00:05:00 04:00 ] ⇓ पुराना ताज – 15:00] 17 ⇒ ⇒ – ✅ [समय – 05:00 पूर्वाह्न] शाम 5:00 बजे] ⇓ ⇓ ऊपर ⇓ 85 ⇒ ⇒ ⇓ ⇒ ⇒ — ✅ [समय – 5:05:00 बजे] ⇓ ⇓ ऊपर ⇓ 85 ⇒ ⇒ ⇓ ⇓ ⇓ दिल्ली दाई ⓓ पर ⇓ दिल्ली दाई ⓓ उर ⇓ [समय – शाम 6:30] न्यू फ़रीदाबाद ⇓ 64 ⇒ ⇓ 96 58 ⇓ 75 ✅ [समय – 2:05 बजे] 1:30] दिल्ली दरबार ⇓ 61 ⇒ ⇓ 96 58 लोनी ⇓ 75 ✅ [समय – 9:30 अपराह्न] दिल्ली दरबार ⇓ 61 ⇒ ⇓ 06 – 06:00

Loni Satta King

Loni Satta King

ऊपर हम चारमीनार सट्टा किंग का परिणाम देखते हैं। लेकिन इस नतीजे को जानने से पहले आपको इस गेम के बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए। तो आप चारमीनार को जानते हुए भी खेल सकते हैं। अगर आप नहीं जानते तो चारमीनार गेम क्या है?

Satta King 786 Result

तो हम आपको बता दें कि यह मटका बहुत मशहूर है जो दिल्ली में खेला जाता है. इसकी लोकप्रियता और बढ़ती मांग के कारण, अब इसे अन्यत्र भी परोसा जाता है और माना जाता है कि यह कई मटका बाजारों में भी परोसा जाता है। प्रतिदिन सैकड़ों लोग खेलते हैं।

अगर हम चारमीनार सट्टा किंग की लोकप्रियता की बात करें तो यह गेम सबसे पहले दिल्ली में शुरू हुआ लेकिन समय के साथ यह अन्य शहरों में फैल गया।

और अब वह दिल्ली, फ़रीदाबाद, मेरठ और गुरुग्राम जैसे शहरों में लोगों की पसंदीदा मटका बन गई है। अगर आप इनमें से किसी शहर में रहते हैं और मटका खेल में रुचि रखते हैं तो आपको इस खेल के बारे में भी जानना चाहिए।

बहुत से लोग सट्टा किंग चारमीनार खेलते हैं लेकिन उन्हें इस गेम के इतिहास के बारे में नहीं पता है, तो बता दें कि इसे शुरू हुए 8 साल से ज्यादा समय हो गया है। इसकी शुरुआत 2014 के आसपास हुई थी.

Marvelbet: The Best Online Casino Site In India For Safe And Secure Gaming

उस समय, इसे खेलने के पुराने और अविश्वसनीय तरीके के कारण केवल कुछ ही लोग इसे खेलते थे। लेकिन समय के साथ इस गेम में कुछ अहम बदलाव किए गए और इसे आधुनिक बनाया गया, तब से लोग इस पर भरोसा दिखाने लगे हैं और इसे खेलने वालों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।

यदि आप पहली बार चारमीनार सट्टा किंग खेलने का सपना देखते हैं, तो मान लीजिए कि आपको खेलने से पहले सभी समय पता होना चाहिए। तो आप सही समय पर खेल सकते हैं और आपको सही समय पर परिणाम भी मिलेगा।

चारमीनार सट्टा किंग रिजल्ट खेलने का समय नहीं है। इसे सप्ताह के सातों दिन खेला जा सकता है. आप किसी भी दिन किसी भी समय (सुबह, दोपहर या शाम) खेल सकते हैं। आपको सुबह परिणाम दिखाई देंगे।

Loni Satta King

हमने ऊपर देखा कि सट्टा किंग चारमीनार का परिणाम अगले दिन की सुबह पता चलता है। शेड्यूल सुबह 5 बजे का है. इसके बाद आप इस गेम का अपडेट रिजल्ट देख सकते हैं। आप चाहें तो इस वेबसाइट की मदद से चारमीनार के नतीजे रोजाना अपडेट भी देख सकते हैं। जैसे ही परिणाम जारी होते हैं, उन्हें हमारी वेबसाइट पर अपडेट कर दिया जाता है। जिससे आपको सही समय पर परिणाम मिलें।

What Is Satta King Result And What Is Sattakingu? And Aaj Ka Satta King Result

आप में से बहुत से लोग जानते हैं कि चारमीनार को दिसावर के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन ज्यादातर लोग दिसावर नाम से जानते हैं. ऐसे कई स्थान हैं जहां ये दोनों खेल अलग-अलग खेले जाते हैं।

लेकिन नतीजा वही रहता है. और ऐसी कई जगहें हैं जहां दोनों खेलों को एक ही माना जाता है। ऐसे में अगर आपको ये दो अलग-अलग मटके बाजार में दिखें तो समझ जाएं कि ये एक खेल है.

यदि आप किसी अन्य चारमीनार सट्टा किंग से स्विच करने के बारे में सोच रहे हैं या उसी गेम के बारे में कुछ जानना चाहते हैं, तो नीचे हमने 5 गेमों के बारे में जानकारी सूचीबद्ध की है जिन्हें चारमीनार के समान माना जाता है। तो आइए जानते हैं इनके बारे में-

हमने अभी ऊपर कहा कि दिसावर और चावर्मिन दोनों एक ही हैं। इसे अलग-अलग जगहों पर बजाया जाता है, लेकिन नतीजा एक ही होता है। दिसावर आमतौर पर दिल्ली के मटका बाजार में खेला जाता है। आप शुक्रवार से रविवार तक किसी भी दिन खेल सकते हैं। और नतीजे आप सुबह 5 बजे देख सकेंगे.

Dpboss Satta Matka Bumper Earning By Lucky Numbers See Live Result Here To Become Satta King Vwt

कई सट्टा किंग खेलों के नाम उस स्थान का सुझाव देते हैं जहां वे खेले जाते हैं। इसी प्रकार मेरठ शहर नाम से ही स्पष्ट है कि यह खेल मेरठ शहर में स्थित है। जो सट्टा किंग चारमीनार से काफी मिलता-जुलता है। आप चारमीनार की जगह मेरठ सिटी भी खेल सकते हैं। मेरठ सिटी को सप्ताह के सभी सातों दिन खेला जा सकता है और आप दिन के परिणाम देखेंगे।

वज़ीराबाद शहर भी दिसावर या मेरठ की तरह बहुत प्रसिद्ध मटका है। यह न केवल वजीराबाद में बल्कि कई अन्य शहरों में भी हर दिन खेला जाता है।

अगर खेलने की बात करें तो आप इसे पूरे हफ्ते में कभी भी ट्राई कर सकते हैं। आपको 4 दिनों के भीतर परिणाम मिल जाएगा। इसे चारमीनार का एक बहुत अच्छा विकल्प भी माना जाता है, जिसे आप इसके बजाय खेलने की कोशिश कर सकते हैं।

Loni Satta King

यदि आप यूपी या बिहार जैसे क्षेत्र में रहते हैं, और आप अपने लिए एक विश्वसनीय सट्टेबाजी स्थान की तलाश में हैं, तो पटना सिटी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह आमतौर पर क्षेत्र में खेला और आनंद लिया जाता है।

Solicited Hi Res Stock Photography And Images

इसके बजाने का तरीका चारमीनार से काफी मिलता-जुलता है। अगर हम इस गेम की लोकप्रियता की बात करें तो यह गेम ज्यादातर पटना, लखनऊ और कानपुर जैसे इलाकों में देखा जाता है। आप इसे चारमीनार सट्टा किंग के स्थान पर खेलकर भी आज़मा सकते हैं।

चारमीनार सट्टा किंग से मिलते-जुलते गेम्स की लिस्ट में आखिरी नाम काशीपुर सिटी गेम का है। काशीपुर शहर भी बहुत प्रसिद्ध मटका है। यह न केवल काशीपुर में बल्कि अन्य शहरों में भी खेला और आनंद लिया जाता है।

यदि आप काशीपुर या देहरादून जैसे क्षेत्र में रहते हैं तो काशीपुर शहर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। अन्य सट्टाकिंग की तरह, काशीपुर सिटी को सप्ताह में 7 दिन, कभी भी खेला जा सकता है।

नए लोगों को नहीं पता कि चारमीनार सट्टा किंग कैसे खेला जाता है। अगर आप भी इस गाने में नए हैं और जानना चाहते हैं कि इसे कैसे बजाया जाए तो हम आपको दो तरीके बता रहे हैं जिनकी मदद से आप इस गेम को आसानी से खेल सकते हैं-

Saifi Enterprises Ghaziabad

तुम्हें चाहिए

Satta king today, satta king desawar gali, black satta king, satta king satta king, satta king gali disawar, satta king dehli, all satta king, satta king diswar, loni king, satta in king, satta king result, satta king game

Scroll to Top